JBL Tune_Image Source Google

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज

JBL Tune_Image Source Google

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज -काले जादू का नाम सुन कर बहुत से लोग डरने लगते हैं और सोचने लगते हैं की ये कौन से ऐसी बला हैं, जिससे हर कोई घबरा जा जाता हैं .किसी इंसान के ऊपर काला जादू किया जाता हैं,तो उसके लिए आने वाले दिन बहुत ही तकलीफ से भरे होने वाले होते हैं.

अल्लाह तआला ने इंसान को सारे मख्लूखो में सबसे अफजल बनाया हैं,पर ईमान और अल्लाह के कलाम की सही जानकारी न होने के कारण इंसान अल्लाह की बारगाह को छोड़ इंसान अपने जैसे इंसानो के पास चक्कर लगाने लगता हैं.

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज

Islamsunnat.comआप सभी को इस बात से आगाह करता हैं कि किसी भी ऐसे इंसान के चक्कर में न पड़े, जिसकी वजह से आपका समय और पैसा दोनों बर्बाद हो जाये .इस Website के माध्यम से हम सभी लोगो के लिए इस्लाम,अल्लाह के कलाम और प्यारे नबी मोहमद सल्ल. के बारे में जरुरी जानकारी देते रहते हैं.

इसी जानकारी के क्रम में आज हम आपको Kala Jadu Ki Nishaniyo के बारे में तफ्सील से बताने जा रहे हैं. ये ऐसी निशानियाँ हैं जिनको एक आम इंसान बहुत अच्छे से पहचान सकते हैं, साथ ही किसी भी काला जादू को काटने के लिए आपको एक अमल भी बताएँगे ,जिससे सिर्फ आप 2 मिनिट में ही किसी के ऊपर किये गए काले जादू को काटना शुरू कर देते हैं.आईये जानते हैं वह निशानियाँ जिसके जरिये से हम जानेंगे की किसी के ऊपर काला जादू किया गया हैं या नहीं.

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज

रोज़ी में अचानक कमी होना

काले जादू की सबसे बड़ी ये निशानी हैं जिसमे इंसान की रोज़ी,इनकम पर सबसे पहले असर पड़ता हैं क्युकी जिसने भी काले जादू करवाया होता हैं सबसे पहले आपको पैसे की तंगी में फ़सा कर आपको कमजोर करने की कोशिश करता हैं इसको इस तरह से समझ सकते हैं की अगर आपका बिज़नेस हैं तो अचानक आपका बिज़नेस का कम थप होने लगेगा,अगर आप नौकरी में हैं तो आपकी नौकरी चली जाएगी या जहाँ आप काम करते हैं वहाँ के लोगो या मालिक से आपकी अनबन शुरू हो जाएगी एक अच्छा भला चलता कारोबार,नौकरी ख़तम होने लगे तो समझ जाईये की आपके ऊपर या किसी इंसान के ऊपर काला जादू किया गया हो सकता हैं

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज

अचानक बीमार होना सा सेहत का गिरना

इस निशानी को इस तरह से आप अच्छे से समझ सकते हैं,जैसे कोई इंसान या आप खुद अच्छे भले हैं और अचानक आप बीमार रहने लगे साथ ही वजन भी आपका या किसी इंसान का वजन भी कम होने लगे तो, ये अपने अलर्ट होने का समय हैं. क्युकी बिना किसी वजह से बीमार होना या सेहत का गिरना काले जादू की निशानियाँ हो सकता हैं.

अकेले में बात करना या हसना

ऐसा कोई इंसान किसी अगर आप देखे की अक्सर वह इंसान अकेले में ही कुछ बड़बड़ा रहा हैं, या हसं रहा हैं,तो ये काले जादू की बड़ी निशानियों में से एक हैं.

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज

व्यवहार में बदलाव

काले जादू की निशानियों में से एक व्यवहार में बदलाव भी बड़ी निशानी होती हैं, कोई ऐसा इंसान जो न बीमार हैं,न कोई चिंता हैं,कारोबार या नौकरी भी अच्छी चल रही हैं, उसके बाद भी अचानक उसके व्यवहार में बदलाव आ जाये ,बात बात पर गुस्सा करे,लोगो से झगड़ने लगे तो समझ ले की उस पर काला जादू का असर हो सकता हैं.

सफल न होना

जो इंसान पहले कोई भी काम करता था उसको हर काम में तरक्की मिलती थी.आज वही शख्स कोई भी काम शुरू करता हैं तो वो किसी काम में सफल नहीं होता हैं .यहाँ तक की फिर से कोई काम करने की कोशिश करता हैं, तो या तो काम शुरू ही नहीं कर पता हैं, या काम शुरू होने बाद पैसे आने तो दूर उल्टा वह कर्ज में फ़सने लगता हैं. ऐसा अगर किसी इंसान के साथ होता हैं तो ये काले जादू का असर हो सकता हैं.

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज

कुत्तो का भोंकना,कौवे का चिल्लाना

इसको इस तरह से समझिये ,जैसे कोई शख्स पहले जब बाहर निकलता था तो आराम से बिना किसी परेशानी के वह आता जाता था, पर अचानक जब वह घर से बाहर निकलता हैं ,तो कुत्ते उसको देख कर भोंकना शुरू कर देते हैं ,या फिर किसी पेड़ ने नीचे से जब गुजर रहा हो तो कौवे उस पर काव काव करके चिल्लाना शुरू कर दे,तो भी एक निशानी हैं काले जादू से जुड़ी हुई,क्युकी हम इंसान गैर मखलूक चीज़ो के नहीं देख सकते हैं, पर जानवरो या परिंदो के पास उनको महसूस करने की और कभी कभी उनको देखने तक की क्षमता होती हैं .ये वो बुरे जिन्नात,काफिर जिन्नात या शैतान जिन्नात होते हैं, जिनको काला जादू करने वालों ने उस इंसान परेशान करने के लिए भेजा होता हैं.

हॉस्पिटल के चक्कर

अचानक घर में कोई बेहोश हो कर गिर जाये,या बीमार हो जाये,या बीमार रहने लगे और हॉस्पिटल के बार बार चक्कर लग रहे हो ,डॉक्टर्स सारी जांच करा कर देख चुके हो, उसके बाद भी जांच में कोई बीमारी न पता चल पा रही हो, ऐसे में ये निशानी काले जादू की हो सकती हैं.

Kala Jadu Ki Nishaniyan Ruhani Ilaj काला जादू की निशानियाँ रूहानी इलाज

चेहरे से रौनक गायब होना

एक अच्छा भला इंसान जो खुशमिज़ाज़ रहता हो, उसके चेहरे पर रौनक रहती हो, अचानक उसके चेहरे से रौनक गायब हो जाये, या फिर बिना किसी कारण उसके आँखों के नीचे काले निशान दिखने लगे, तो ये भी निशानी काले जादू की निशानी हो सकती हैं.

हम सब लोगो की हिफाजत के लिए अल्लाह ने अपने कलाम में बहुत सारे अमल के बारे में बताया हैं. जिसको हम अपनी ज़िन्दगी में शामिल करके इन सब बुराईयों से निजात पा सकते हैं. उसके लिए हम सभी को अल्लाह और नबी के बताये हुए रास्ते पर चलना होगा और अपना ईमान चट्टान की तरह मजूबत रखना होगा.

काले जादू की निशानियों को पहचानने के बाद इसको काटने के लिए किसी इंसान के चक्कर लगाने से अच्छा हैं. कि अल्लाह कि बारगाह में हाज़िर हो कर इस अमल को रोजाना अपनी ज़िन्दगी में शामिल कर ले.

2 मिनट में काले जादू को काटने के लिए इस दुआ को अपनी ज़िन्दगी में शामिल करे.

अल्लाह तआला हम सभी को अपने ईमान पर बने रहने की तौफीक अता फरमाए अमीन.

Safe Shop Plan 7 Secret Tips For Safe Online Shopping

Islamic Status On Messengers Of God A Prophet Sent From God

JBL Tune_Image Source Google
%d bloggers like this: